उत्तराखंड : देवरानी-जेठानी की एक ही दिन शादी और एक ही दिन हुई मौत, एक का पति सिपाही तो दूसरे का दारोगा, मासूम बच्चे बेखबर


हल्द्वानी- हल्द्वानी काठगोदाम के पास जमरानी मार्ग मे अनियंत्रित होकर स्कूटी से नदी में गिरने से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों महिलाएं आपस में देवरानी, जेठानी हैं जो स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। एक का नाम नेहा जोशी तो दूसरी का नाम मीनाक्षी जोशी बताया जा रहा है। दोनों महिलाएं अमृतपुर के देहरा गांव की रहने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि स्कूटी अचानक अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी, काठगोदाम और भीमताल पुलिस ने दोनों युवतियों के शव को लगभग 300 फीट गहरी खाई में नदी से बमुष्किल निकाला। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार दोनों के पति पुलिस विभाग में हैं। एक महिला का पति अल्मोड़ा दरोगा और दूसरी का पति हरिद्वार में ट्रैफिक कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि दोनों की शादी एकसाथ हुई थी। दोनों के एक 6 माह के छोटे बच्चे भी हैं।

फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एक ही घर की दो महिलाओं की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here