उत्तराखंड पुलिस विभाग के लिए बुरी खबर, हेड कांस्टेबल की मौत, पसरा सन्नाटा

रुड़की गंगनहर कोतवाली में तैनात हेड मुहर्रिर संजीव यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।फ़िलहाल संजीव यादव के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने संजीव यादव के परिजनों को भी सूचना दे दी है। संजीव यादव उत्तर प्रदेश के इटावा ज़िले के निवासी थे जो 14 सिंतबर 2019 से गंगनहर कोतवाली में तैनात थे।

पुलिस महकमें में सन्नाटा पसरा

रूडकी गंगनहर कोतवाली में उनके अच्छे कार्य करने की चारों ओर सराहना होती थी। बाहर से आने आने वाले फरियादियों को वो मायूस नहीं लौटाते थे हमेशा मुस्कुराना उनकी आदत में शुमार था वो सभी का सम्मान करते थे। संजीव यादव की मौत के बाद पुलिस महकमें में सन्नाटा पसरा हुआ है व पुलिस अधिकारियों ने यादव की मौत पर शोक प्रकट किया है। सभी पुलिस अधिकारियों ने हेड मुहर्रिर की मौत पर गहरा दुख प्रकट करते हुए कहा कि संजीव यादव एक बेहद कर्मठ और बेहतर काम करने वाले व्यक्ति थे जिन की कमी पुलिस महकमे में हमेशा खलती रहेगी।

फिलहाल पुलिस ने यादव के परिजनों को सूचना दे दी है। यादव के परिजन सूचना मिलते ही रुड़की के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं सीओ रूड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि गंगनहर कोतवाली के हेड कांस्टेबल संजीव यादव कल रात अपनी ड्यूटी करने के बाद अपने कमरे पर गए थे। आज सुबह वो अपने बिस्तर पर चित अवस्था में मिले थे डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। उनके शव के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों को सूचना दे गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here