गदरपुर के गजब के चोर, चोरी कर करके जुटा लिया घर का सारा सामान

उधमसिंह नगर : गदरपुर के कई स्कूलों तथा अन्य स्थानों पर हुई चोरियों का गदरपुर पुलिस ने किया खुलासा। आपको बता दें कि गदरपुर के कई प्राथमिक स्कूलों के साथ ही कई जगह पर लगातार चोरी की शिकायतें मिल रही थी। चोरी की धरपकड़ के लिए पुलिस की विभिन्न टीमें लगी हुई थी। जिनको आज पुलिस ने गदरपुर से धर दबोचा। आरोपियों के पास से एक तमंचा तथा चार रामपुरी चाकू के साथ आला नकद भी बरामद की गई है।

एक एक कर जुटाया घर का पूरा सामान

चोरी का सामान देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोर कितने शातिर हैं और कब से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. चोरों ने एक एक चोरी कर पूरे घर का सामना जुटा लिया। यहां तक की छाता भी चोरी किया है।

मामले का खुलासा करते हुए बाजपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि कई स्थानों पर चोरियों की शिकायत मिल रही थी. शातिर चोरों की धड़पकड़ के लिए कई पुलिस टीमों का गठन किया था जिनको पकड़ने में गदरपुर पुलिस ने सफलता मिली। पुलिस ने एक जगह से 5 चोरों को गिरफ्तार किया जो की आगे की चोरियों की प्लानिंग कर रहे थे. आऱोपियों के पास से तमंचा, रामपुरि चाकुओं समेत घर का सामान एलईडी, कम्प्यूटर, सिलेंडर, बैट्रीज समेत नगदी बरामद की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here