दूनवासी सावधान! एक बार फिर खाते से उड़ाए 1.38 लाख रुपये, मुकदमा दर्ज

देहरादून: देहरादून में एक के बाद एक ऐसी घटनाएं सामने आ रही है जिससे अब लोग एटीएम से पैसे निकालने पर डर रहे हैं. कल ही किसी छात्रा के खाते से 10 हजार रुपये निकाले गए थे जिसके बाद एक बार फिर एख ऐसी घटना सामने आई है जिससे दूनवासी जरुर सहम जाएंगे.

जी हां रायपुर क्षेत्र की एक महिला के खाते से 1.38 लाख रुपये उड़ा दिए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने एटीएम कार्ड से जुड़ी कोई जानकारी किसी को नहीं दी थी। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि महिला के एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर धोखाधड़ी की गई है।

25 से 28 जुलाई के बीच उनके खाते से 1.38 लाख रुपये निकल गए

इंस्पेक्टर रायपुर हेमेंद्र नेगी ने बताया कि हेमा रावत निवासी गढ़वाली कालोनी नेहरूग्राम ने ठगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका खाता एसबीआइ रायपुर में है। जो कुलदीप रावत के साथ ज्वाइंट है। 25 से 28 जुलाई के बीच उनके खाते से 1.38 लाख रुपये निकल गए।

ठगी का पता तब चला जब पिछले दिनों पासबुक अपडेट कराई

हेमा का कहना है कि इस दौरान उन्होंने अपने एटीएम कार्ड या बैंक से कोई निकासी नहीं की और न ही एटीएम कार्ड या बैंक अकाउंट से जुड़ी कोई जानकारी साझा की। ठगी का पता तब चला जब पिछले दिनों पासबुक अपडेट कराई। तहरीर के आधार पर धोखाधड़ी और आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here