उत्तराखंड : बोलीं इंदिरा हृदयेश : मंत्रियों को काम करना नहीं आता, जनता बदलाव को तैयार

 

हल्द्वानी  : 2021 के विधानसभा चुनाव में भले ही अभी कुछ वक्ता हो, लेकिन भाजपा-कांग्रेस अभी से चुनावी मोड़ में हैं। दोनों दलों के नेता एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भाजपा सरकार पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्रियों को काम करना ही नहीं आता है। जिसका नतीजा सबके सामने है।

मंत्रियों और नौकरशाही के बीच आपसी सामंजस्य ना होने के कई मामले सामने आए हैं। जिसको लेकर विपक्ष ने अब सरकार पर निशाना साधा है, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि इस सरकार में मंत्रियों को राजकाज करना ही नहीं आता। लिहाजा जनता बदलाव को तैयार है। उन्होंने कहा कि मंत्रियों और अधिकारियों के बीच तनातनी होना सरकार के कामकाज के तरीके पर सवाल उठाने के लिए काफी है।

वहीं, सांसद अजय भट्ट का कहना है कि सरकार और नौकरशाहों के बीच में आपसी सामंजस्य होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि किसी मंत्री या विधायक की बात कोई अधिकारी नहीं मान रहा है तो यह अक्षम्य है। अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों और मंत्रियों की बात को गंभीरता से सुनना चाहिए, जिससे कि राज्य के विकास कार्यों में तेजी आ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here