चलते ऑटो में दुष्कर्म का प्रयास, कई किलोमीटर तक युवती को छेड़ते और नोचते रहे दरिंदे

मेरठ : कंकरखेड़ा में गुरुवार को एक ऑटो चालक और उसके दोस्त ने मिलकर युवती से चलते ऑटो में दुष्कर्म का प्रयास किया। यह दुस्साहसिक वारदात दिल्ली मेरठ हाईवे पर हुई। युवती को कई किलोमीटर तक दरिंदे नोचते और छेड़ते रहे। यहां तक कि ऑटो वाले ये दरिंदे हैवानियत पर उतर आए। एयू.कॉम के अनुसार कंकरखेड़ा निवासी युवती गुरुवार सुबह करीब सात बजे शोरूम जाने के लिए घर से निकली थी। करीब 10 मिनट बाद वह बागपत रोड बाईपास से दूसरे ऑटो में बैठी थी। उस समय हाईवे पर इक्का दुक्का लोग ही थे। युवती के अनुसार, ऑटो में चालक व एक अन्य युवक था।

पांच मिनट तक दोनों आपस में बात करते रहे। उसके बाद ऑटो चालक ने तेज आवाज में म्यूजिक चलाकर ऑटो आगे बढ़ा दिया। करीब आधा किमी तक चालक ने कोई सवार नहीं बैठाई। अचानक से ऑटो को धीमा किया तो उसके साथ बैठा युवक बराबर में जाकर बैठ गया। युवती ने बताया कि जब चालक ऑटो को सीधे मार्ग के बजाय ऑटो को फ्लाईओवर से ले लाने लगा तो मुझे उसकी हरकत पर अंदेशा हो गया था। उनके इरादे भांपते हुए मैंने ऑटो रोकने के लिए आवाज लगाई। लेकिन चालक ने मेरी एक नहीं सुनी। उसके बाद साथ बैठे युवक ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी।

युवती ने बताया कि मैंने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी युवक ने मुझे थप्पड़ मारे। मैंने पर्स से मोबाइल निकाला तो युवक ने छीन लिया। मेरी अंगूठी उतरवा ली और 3500 रुपये भी लूट लिए। फ्लाईओवर पर ही चालक ने ऑटो रोक लिया और दोनों हैवानियत पर उतर आए। पीड़िता ने बताया कि शोर मचाने पर चालक ने वहां से ऑटो दौड़ा लिया।

डाबका कट के पास जब चालक ने ऑटो को जंगल की तरफ ले जाने की कोशिश की तो युवती ऑटो से कूद गई। इसके बाद दोनों ने उसे जबरन ऑटो में डाल लिया। इस दौरान दिल्ली निवासी मनोज कुमार ने जब देखा कि डाबका कट के सामने ऑटो में एक युवती मदद के लिए चिल्ला रही है तो उन्होंने ऑटो का पीछा किया। चालक बॉबी डाबका गांव की तरफ ऑटो ले भागा। यहां मनोज ने अन्य लोगों के साथ ऑटो को घेर लिया और पुलिस को सूचना दी। कंकरखेड़ा पुलिस को मौके पर पहुंचने में एक घंटा लग गया। बाद में मनोज और अन्य लोगों ने कंकरखेड़ा थाने में बयान दर्ज कराए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here