फेसबुक से लाइव, बोले-शासन-प्रशासन के नकारेपन की वजह से हो रही दुर्घटनाएं

देहरादून : शहर की सड़कें अपनी बदहाली के आंसू रो रही है. हर तरफ गड्ढे और टूटी सड़कें नजर आती हैं. दूनवासी तरस गए हैं अच्छी सड़कें देखने को. वहीं सड़कों की दुर्दशा के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने पिछले साल की तरह इस बार भी फेसबुक लाइव के माध्यम से सरकार पर हमला किया औऱ सरकार को कुंभकर्णी की नींद सोई सरकार से सम्बोधित किया.

धस्माना ने डालनवाला क्षेत्र में फेसबुक लाइव के माध्यम से जनता को हो रही कठिनाइयों और परेशानियों को सरकार से रुबरु करवाया और वार पर वार किया.

फेसबुक लाइव के माध्यम से कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि प्रदेश की राजधानी होने के बावजूद यहाँ की सड़कों की दर्दशा हो रही है. जहाँ पर मुख्यमंत्री मंत्री समेत तमाम शासन-प्रशासन के लोग इन सड़कों से होकर गुजरते हैं. जब राज्य की राजधानी का ये हाल है तो प्रदेश के सुदुरवर्ती इलाकों का क्या हाल होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

देहरादून की बदहाल सड़कों से लोंगो को होना पड़ता है रूबरू 

राजधानी में प्रवेश करने पर देहरादून की बदहाल सड़कों से लोंगो को रूबरू होना पड़ता है. जिससे शहर की बदहाल सड़कों जिसमे सड़कों में हुए बड़े-बड़े गड्ढे और उन गड्ढों में भरा गंदा पानी, बदबू से लोगों को सामना करना पड़ता है.. सड़कों में हिचकोले खाते हुए बड़ी मुश्किल से लोग अपने गंतव्य तक पहुंचते हैं.

सड़कों की बदहाली की वजह से लोग रोजाना चोटिल हो रहे है-धस्माना

धस्माना ने आरोप लगाया कि कि सड़कों की बदहाली की वजह से लोग रोजाना चोटिल हो रहे हैं और अपनी जान तक गंवा रहे हैं. इस अवसर पर मंजू नोडियाल, कुसुम जुयाल,डॉ अनिल जग्गी,सोनी,रीना आदि क्षेत्रीय लोग उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here