ATM काटकर करते थे चोरी, देहरादून पुलिस ने दो शातिरों को किया गिरफ्तार

देहरादून : एटीएम मशीन को काटकर उसमें से रखा कैश चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय एटीएम कटिंग गैंग के दो शातिर आरोपियों को दून पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बीते 27 अक्टूबर की रात को राजपुर रोड में लगी एटीएम मशीन को काटकर उसमें से लगभग 15 लाख का कैश लेकर बदमाश फरार हो गए थे।
एटीएम कटिंग गैंग के द्वारा गैस कटर से एटीएम मशीन को काटकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।

कई राज्यों में दे चुके हैं वारदातों को अंजाम

एटीएम कटिंग गैंग पहले भी हिमाचल, उत्तर प्रदेश, हरियाणा सहित कई अन्य राज्यों में भी इस तरीके से लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। गैंग के सदस्यों द्वारा पहले ऐसे एटीएम की रेकी की जाती थी जहां पर गार्ड ज्यादातर उपस्थित नहीं रहता है। राजपुर रोड में जिस दिन इस घटना को अंजाम दिया गया उस दिन एटीएम का गार्ड छुट्टी पर था।ॉ

उत्तरप्रदेश से शातिर गिरफ्तार

एसएसपी देहरादून अरुण मोहन जोशी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस टीमों को कई जगह रवाना किया गया था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आमीन और उसके साथी आफताब खान को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि इससे पहले भी कई दफा बैंकों को कहा गया है कि वह अपने एटीएम में गार्डों की तैनाती सुनिश्चित करें, ताकि पब्लिक के पैसे का इस तरह से दुरुपयोग ना हो और लूट जैसी घटनाओं की वारदातों को रोका जा सके। घटना में शामिल तीन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है एसएसपी का कहना है कि जल्द ही इन 3 लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here