रुड़की में लूट और मारपीट का आरोपी गिरफ्तार, अवैध चाकू-मोबाइल बरामद

रूड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र के नगला कुबड़ा-बलेलपुर जाने वाले मार्ग पर 22 जून को फिरोज के साथ हुई लूट व मारपीट की घटना में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक अवैध चाकू व मोबाईल भी बरामद किया है।

आपको बता दें कि सिविल लाइन कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि 22 जून को पीड़ित फिरोज ने झबरेड़ा थाने पर तहरीर देकर बताया था कि 22 जून की रात्रि 10 बजे अज्ञात बदमाशों ने उसे रोककर मारपीट की तथा उसका मोबाईल भी लूट लिया। साथ ही जाते जाते जान से मारने की धमकी दे गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एसएसपी हरिद्वार के निर्देश पर सीओ मंगलौर के निर्देशन में गठित टीम ने मामले की जांच दारोगा सुनील रमोला के नेतृत्व में शुरू कर दी। पुलिस ने जांच में आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए। 23 जून को टीम ने झबरेड़ा थाना क्षेत्र से एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से मोबाइल फोन व एक अवैध चाकू बरामद किया।
पूछताछ में उसने बताया कि घटना में उसके साथ कामरान व मुजम्मिल ने भी घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने तीनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया। पुलिस आरोपियों का अपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here