त्रिवेंद्र सरकार पर अभद्र टिपणी करने वाला गिरफ्तार, खुद को बताता था उत्तराखंड पुलिस में

रुड़की : देशभर में लॉकडाउन चल रहा है जिसमे पुलिस रात दिन ड्यूटी कर अपना काम पूरी ईमानदारी से कर रही है। वहीं पुलिस लगातार सोशल साईट्स पर भड़काऊ पोस्ट और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ भी लगातार कार्यवाही कर रही है।

वहीं आपको बता दें कि एसएसपी के आदेश पर रूड़की की सिविल लाईन कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है जो फेसबुक पर खुद को बता रहा था कि वो उत्तराखंड पुलिस में है। इतना ही नही वो राज्य सरकार के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को बोट क्लब से गिरफ्तार किया है। आरोपी का फोन भी पुलिस ने कब्जे में लिया है जिससे वो पोस्ट करता था। पुलिस ने आईटी एक्ट में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया एसएसपी हरिद्वार द्वारा फेसबुक आईडी धारक गर्वित दानु उर्फ गोविंद सिंह की तत्काल गिरफ्तारी करने के ललिए निर्देशित किया गया था। आरोपी खुद को फेसबुक पर उत्तराखंड पुलिस में होना बता रहा था और लगातार राज्य सरकार पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से पुलिस ने मोबाईल भी कब्जे में लिया है। पुलिस ने चेतावनी दी है अगर कोई सोशल साईट्स पर अफवाह या आपत्तिजनक पोस्ट करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here