आर्मी चीफ बिपिन रावत का देशवासियों को भरोसा, कही दिल को राहत पहुंचाने वाली बात

थलसेना अध्यक्ष जनरल विपिन रावत ने शनिवार को देशवासियों को राहत पहुंचाने और गर्व भरी बात कही. सभी को मालूम है कि इन दिनों भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति है.जिसके बाद थलसेना अध्यक्ष ने बड़ा बयान दिया है जो की हर देशवासी के लिए दिल को सुकून पहुंचाने वाली खबर है. थलसेना अध्यक्ष की बात सुन जरुर देशवासियों को उन पर और सेना पर देश पर गर्व होगा…क्योंकि भारत देश है ही वीरों की भूमि. जहां देश की रक्षा के लिए कई जवानों ने शहादत का रास्ता चुना.

आपको बता दें थलसेना अध्यक्ष बिपिन रावत नोएडा के सेक्टर 29 स्थित शहीद स्मारक स्थल में आयोजित श्रद्धांजलि समारोह को संबोधित किया औऱ दिल को छू लेने वाली और गर्व की बात कही. कार्यक्रम में जनरल रावत की पत्नी और आर्मी वाइव्स वेल्फेयर एसोसिएशन की अध्यक्ष मधुलिका रावत भी मौजूद थीं। एलओसी पर तनाव की स्थिति को देखते हुए कार्यक्रम की सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे। सेना प्रमुख के आगमन से पहले पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया था।

जनरल विपिन रावत ने कही ये बात

जनरल बिपिन रावत ने कहा कि मैं देश की जनता को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हमारी सेना का मनोबल ऊंचा है…और हमारी पूरी तैयारी है…देश में इन दिनों बने नाजुक हालात से निपटने के लिए देश की तीनों सेनाएं पूरी तरह सक्षम और तैयार हैं. साथ ही कहा कि सेना किसी भी स्थिति में देश और तिरंगे की आन-बान और शान को झुकने नहीं देगी। जनरल रावत ने शहीद जवानों को पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। थलसेना अध्यक्ष ने शहीदों के 38 परिवारों से मुलाकात की और वार्षिक समारोह के सोविनियर 2019 का विमोचन भी किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here