बीसी खंडूरी के बेटे होने के अलावा मनीष खंडूरी की नहीं कोई राजनीतिक पहचान : हरक सिंह

चुनाव का माहौल हो या न हो…छोटे से लेकर बड़े नेताओं में जुबानी जंग जारी रहती है और ये तब बढ़ जाती है जब किसी बड़े सत्तापक्ष के नेता का बेटा विपक्षी का दामन थाम लें. जी हां सही पहचाना आपने…हम बात कर रहे हैं पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूरी की. जो की भाजपा से सांसद बीसी खंडूरी के बेटे हैं.

वहीं इसको लेकर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने मनीष खंडूरी पर हमला बोला औऱ कहा कि मेजर जनरल बीसी खंडूरी के बेटे होने के अलावा मनीष खंडूरी की अपनी कोई राजनीतिक पहचान नहीं है. हरक सिंह रावत ने कहा कि मनीष खंडूरी को अपने पिता भुवन चंद खंडूरी की वजह से राजनीति में एंट्री मिल पाई है वरना व्यक्तिगत रूप से उत्तराखंड राज्य के संघर्ष में कोई योगदान नहीं रहा. उत्तराखंड के निर्माण में उनकी कोई भूमिका नहीं है.

आगे हरक सिंह ने कहा कि सिर्फ अपने पिता की वजह से ही मनीष को कांग्रेस का टिकट मिला वरना उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट भी नहीं मिलता. कहा कि राजीव गांधी और सोनिया गांधी से ही राहुल गांधी की पहचान है. राहुल गांधी की पहचान सिर्फ गांधी खानदान के रूप में है. ठीक इसी तरह मनीष को भी अपने पिता भुवन चंद खंडूरी की वजह से पहचान मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here