हरक नहीं दे पाए विधायक के सवाल का जवाब, सुनाने लगे अटल जी की कविता

देहरादून- विधानसभा सत्र की धमाकेदार और हंगामेदार शुरुआत के बाद भाजपा विधायकों ने अपने ही सरकार के मंत्री-विधायकों को सवालों के घेरे में लिया. बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह जीना ने एक ऐसा सवाल सदन में रखा की हरक सिंह रावत जवाब नहीं दे पाए औऱ अटल जी की कविता सुनाने लगे…जिससे साफ पता चलता है कि मंत्री कितनी तैयारी में आएं हैं.

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह जीना ने खड़े किए सवाल,सदन में फोटो दिखाई

दरअसल बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह जीना ने लीसा के खुले होने पर आपत्ति जताते हुए सदन में सवाल पर खड़े किए. जिसको वन मंत्री हरक सिंह रावत ने नकारा और खुले लीसा न होने की बात कही…जिसके बाद विधायक सुरेंद्र सिंह जीना ने अपने विधानसभा क्षेत्र में ही 3 साल से खुले में लीसा होने की सदन में फोटो दिखाई.

कांग्रेस विधायक करण मेहरा ने भी सरकार को घेरा

ठीक उसके बाद सत्ता पक्ष के बाद विपक्ष ने भी लीसा के खुले में रखने पर सरकार का घेरा. कांग्रेस विधायक करण मेहरा ने खुले में लीसा से 2 बच्चों की मौत का मामला सदन में उठाया. वहीं लीसा डिपो में लीसा के वन मंत्री हरक सिंह ने सदन के समक्ष आंकड़े रखे और खुले में लीसा में पाए जाने की जांच कराने की बात कही. हरक सिंह रावत के जबाव से सुरेंद्र सिंह जीना खुश नहीं दिखे. जीना ने सदन को गुमहराह करने का हरक सिंह रावत पर आरोप लगाया.

कविता सुनाकर किया विधायक को शांत

अपने ही विधायक के सवाल पर घिरे हरक सिंह रावत ने अटल की कविता सुनाकर सुरेंद्र सिंह जीना को किसी तरह शांत किया. हरक सिंह ने छोटे मन से कोई बड़ा नही होता कविता सदन में सुनाई. सरकार के मंत्रियों के जवाब से विधायकों की नाखुसी पर विधान सभा अध्य्क्ष ने सरकार के मंत्रियों को संतुष्ट जवाब देने के दिये निर्देश.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here