मेरी सरकार द्वारा चलाई गई एक और पहल की भाजपा ने हत्या कर दी : हरीश रावत

देहरादून : हरीश रावत ने एक बाऱ फिर राज्य की त्रिवेंद्र भाजपा सरकार पर वार किया. हरीश रावत ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए सरकार की निंदा की.

हरीश रावत की पोस्ट

हमेशा से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिए राज्य सरकार पर वार किया औऱ कहा कि आज एक बड़ी दुखद खबर पढ़ी है। मैंने दोनों कुमाऊं और गढ़वाल विकास मंडल को और मंडी समितियों को वृक्षारोपण विशेष तौर पर अखरोट, सेब, मल्टे, नींबू आदि जो कमर्शियल प्रजाति के वृक्ष हैं, उनके पौध बाँटने का दायित्व सौंपा था ताकि लोगों को हर स्तर से प्रोत्साहन मिल सके इस तरीके के वृक्षों का आच्छादन करने के लिए। इससे दूरदराज के ग्रामीण क्षेत्रों में वृक्षारोपण के प्रति और अखरोट, चुलु आदि के वृक्ष लगाने के प्रति बड़ी जागृति बढ़ेगी। और मैंने पढ़ा की मंडी समिति ने अब उस पहल को बंद कर दिया है। मेरी सरकार द्वारा चलाई गई एक और पहल उत्तराखंड की भाजपा सरकार के हाथों आज मार दी गई है, उसकी हत्या कर दी गई है।

हमने कोटद्वार, लालढांग वाया चिल्लरखाल मोटर मार्ग को स्वीकृत करवाया, पैसे मंजूर किये-हरदा

इसी के साथ कोटद्वार, लालढांग वाया चिल्लरखाल मोटर मार्ग  मामले को लेकर भी हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर वार किया औऱ कहा कि जैसा बोओगे वैसा काटोगे!! हरीश रावत ने कहा कि हमने कोटद्वार, लालढांग वाया चिल्लरखाल मोटर मार्ग को स्वीकृत करवाया, पैसे मंजूर किये, काम प्रारंभ कर दिया। सत्ता परिवर्तन के साथ नाटक करने के लिये लोगों ने काम रुकवाया। जो काम एक साल पहले पूरा हो गया होता, उस काम को लटका दिया और अब तकनीकी उलझनों में पड़ गये। परिणाम उत्तराखंड को भुगतना पड़ रहा है, कोटद्वार के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। कैसी अजीब सी बात है कि मंत्री की बात डीएफओ नहीं मान रहा है या डीएफओ अपने मंत्री के सामने तथ्य नहीं रख पा रहा है और नाटक सारे उत्तराखंड को देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here