रिया से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा, कहीं सुशांत को ड्रग्स तो नहीं दिया जा रहा था…?

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई को केस मिलने के बाद पिछले छह दिनों से लागातार जांच चल रही है। अब इस मामले में एक नया मामला सामने आया है। ताजा मामले के अनुसार रिया की मोबाइट चैट में उसके ड्रग्स लेने की बात की जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि रिया के वकील का दावा है कि उसने कभी ड्रग नहीं लिया।

रिया चक्रवर्ती के वकील भले ही इस बात दावा कर रहे हैं कि अभिनेत्री ने किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया है, लेकिन, 8 मार्च 2020 के चैट का इशारा ये बता रहा है कि रिया ने भी कभी ड्रग्स का सेवन किया है। अपने चैट में उन्होंने किसी नशे वाले ड्रग्स के बारे में इस बारे में चर्चा भी की। उन्होंने लिखा अगर बहुत तेज नशा वाले ड्रग्स की बात करूं तो मैंने ज्यादा नहीं किया है। एक बार ही लिया था।

इस मामले में ड्रग्स के एंगल की जांच करने के लिए नारकोटिक्स एजेंसी की एक टीम दिल्ली से मुंबई जाएगी और सीबीआई के साथ मिल कर इस मामले में सहयोग करेगी। रिया के 25 नवंबर 2019 के एक चैट में खुलासा हुआ है कि रिया से जया शाह (उनकी दोस्त) कहती हैं। तीन-चार बूंद कॉफी में मिला दी जाएं, आधे घंटे या 45 मिनट में ड्रग्स का किक आएगा. इस मामले को लेकर पांच और नाम सामने आ रहे हैं, जिसके बारे में जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here