कुंडेश्वरी चौकी प्रभारी से मारपीट मामले में एक और गिरफ्तार, कुर्की की प्रक्रिया शुरू

उधमसिंह नगर : कुंडेश्वरी चौकी प्रभारी से मारपीट मामले में एक और आरोपी धरा गया है…जो की सरकारी कामकाज में बाधा डालने और आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में फरार चल रहा था. आपको बता दें मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने अदालत से एक स्टोन क्रशर स्वामी समेत सात लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट प्राप्त कर लिए हैं। गिरफ्तारी न होने पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ कुर्की की प्रक्रिया शुरू करेगी।

गौर हो की 26 मार्च की सुबह ग्राम जुड़का में अवैध खनन करने के आरोप में चार डंपरों को सीज किए थे. जिसके बाद पुलिस की कार्यप्रणाली का विरोध करते हुए सैकड़ों की संख्या में भीड़ शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के साथ पुलिस चौकी का घेराव किया था। खनन कारोबारियों ने चौकी प्रभारी अर्जुन गिरी पर वाहनों से वसूली का आरोप लगाते हुए अभद्रता, धक्कामुक्की और हाथापाई भी की थी। जिसमें शिक्षा मंत्री, 20 लोगों सहित 100 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। बृहस्पतिवार को पुलिस ने ग्राम पच्चावाला निवासी राजू को गिरफ्तार कर लिया। चार आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र ने बताया कि आरोपियों की धरकपड़ के लिए टीमें उनके ठिकानों पर लगातार दबिशें दे रही हैं।

मामले की जांच रहे अधिकारी ने बताया कि इस मामले में क्रशर स्वामी दीपक बाली, मलकीत सिंह, गुरपेज सिंह, सोनू चौधरी, गुरमीत सिंह, बलविंदर उर्फ बिल्ला, जिंदर सिंह उर्फ जिंदू के खिलाफ अदालत से गैर जमानती वारंट प्राप्त कर लिए गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस उनके खिलाफ कुर्की की प्रक्रिया शुरू करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here