उत्तराखंड VIDEO : खफा हुए भाजपा विधायक, अधिकारी पर भड़कते हुए बोले- मेरी कोई इज्जत नहीं है, आपकी है

उधम सिंह नगर :(मोहम्मद यासीन) किच्छा में आयोजित एक बहुउद्देश्यीय शिविर में उस वक्त हंगामा मच गया जब भाजपा विधायक राजेश शुक्ला खफा हो गए और बहुउद्देश्यीय शिविर का बहिष्कार कर मौके से चले गए।

ये है पूरा मामला

हुआ यूं कि किच्छा के नवीन गल्ला मंडी परिसर मे  सुबह से शुरू हुए शिविर में बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे। इस दौरान लोगों ने कहा कि मौजूद अधिकारियों द्वारा ऑनलाइन होने वाले काम को यह कहकर नहीं किया जा रहा है कि शिविर में ऑनलाइन सिस्टम नहीं है। जनता द्वारा इसकी शिकायत शिविर में मौजूद सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा से की गई तो विपिन ने एक पटवारी से इसका कारण पूछा।

पटवारी ने उनसे ही पूछ लाया कि आप कौन हैं?

विपिन जल्होत्रा के अनुसार उक्त पटवारी ने उनसे ही पूछ लाया कि आप कौन हैं? इसके बाद दोनों में बहस हो गयी। जब विधायक राजेश शुक्ला मौके पर पहुंचे तो शिविर में डीएम, एसडीओ और एडीएम को न देख विधायक शुक्ला बिफर गए।

उन्होंने मौजूद एसडीएम विवेक प्रकाश से कहा कि जब यह बहुउद्देश्यीय शिविर है तो यहां पर जिला स्तरीय अधिकारी क्यों मौजूद नहीं हैं? अगर यहाँ पर जिला स्तरीय अधिकारी ही नहीं है तो इस शिविर का क्या फायदा है? क्योंकि फरियादियों की शिकायत को यहां मौजूद अधिकारी सुन नहीं रहे हैं और इनके ऊपर के अधिकारी यहां मौजूद नहीं हैं तो शिकायत किससे की जाए? इस पर विधायक नाराज हो गए। वहीं विपिन जल्होत्रा के द्वारा उनके साथ हुए बर्ताव को जब विधायक शुक्ला को बताया गया तो विधायक ने शिविर का बहिष्कार यह कहते हुए कर दिया कि एक तो यहां अधिकारी नहीं हैं। दूसरा जो अधिकारी यहां पर हैं वह हमारे लोगों के साथ अभद्रता कर रहे हैं। ऐसे में मैं शिविर में नहीं रुक सकता। इसके बाद एसडीएम विवेक प्रकाश द्वारा काफी देर तक विधायक शुक्ला को मनाने की कोशिश की गई लेकिन विधायक शुक्ला नहीं माने और मौके से चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here