आनंदम स्वीट्स के मालिक का अजीब बयान, फफूंद लगी मिठाई मेरी, इससे कुछ नहीं होता

देहरादून में आनंदम स्वीट्स की मिठाई की पोल अब धीरे धीरे खुलने लगी है। इसके साथ ही खाद्य विभाग में भ्रष्टाचार की पोल भी इसी आनंदम स्वीट्स के बहाने सामने आने लगी है।

वहीं हमारी खबर चलने के बाद आनंदम स्वीट्स के मालिक गुप्ता नमकीन ब्रांड वाले गुप्ता का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो अपनी फफूंद लगी मिठाई को लेकर एक बेहद ही गैरजिम्मेदाराना बयान देते हुए दिख रहें हैं। ये वीडियो आपको हैरान कर देगा कि कैसे लोगों की सेहत से खुलेआम सीना ठोंक कर खिलवाड़ किया जा रहा है। मानों इस मिठाई वाले को यकीन हो कि कोई सिस्टम उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इस वीडियो में आनंदम स्वीट्स का मालिक खुलेआम कह रहा है कि फफूंद वाले मिठाई उसी की शॉप की है और हैरानी ये कि वो ये भी कह रहा है कि अगर किसी को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी उसकी होगी। आनंदम स्वीट्स का मालिक बता रहा है कि फफूंद लगी मिठाई से किसी को कुछ नहीं होता है, ऐसे में सवाल उठता है कि क्या ये फफूंद लगी मिठाई वो अपने परिवार के लोगों को भी खिलाना पसंद करेगा?

आप ये वीडियो देख कर समझ सकते हैं कि आनंदम स्वीट्स को इस बात का पूरा यकीन है कि राज्य का खाद्य विभाग उसकी जेब में है। ये जानते हुए भी कि उसकी वीडियो बन रही है आनंदम स्वीट्स का मालिक खुलेआम ऑन कैमरा पर लगभग धमकी भरे अंदाज में दिख रहा है।

वहीं सोशल मीडिया पर आनंदम स्वीट्स को लेकर लोगों के रिस्पांस सामने आने लगे हैं। लोगों की माने तो आनंदम स्वीट्स की मिठाई में बाल भी मिल चुके हैं। एक यूजर H N OM Shukla लिखते हैं, ‘इसकी मिठाई में अक्सर बाल भी मिलते है पता नहीं नाई की दुकान में बनाता होगा ये मिठाई शायद,,ठग’

वहीं एक यूजर लिखते हैं, बच के रहिए। कुछ दुकाने चर्चित रहती है किन्तु अन्दर खाने खत्म हैं।

यही नहीं, लोगों ने फूड इंस्पेक्टर की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं। लोगों का मानना है कि फूड डिपार्टमेंट की मिलीभगत से सबकुछ होता है।

एक यूजर लिख रहें हैं, फूड इंस्पेक्टर तक पहुंच जाते हैं लड्डू।

एक अन्य यूजर लिख रहें हैं –

ऐसे बहुत से कमेंट्स हमें मिल रहें हैं। इन कमेंट्स से पता चलता है कि किस तरह से आनंदम की दुकान लोगों को मिठाई के जरिए बीमार बनाने में लगी है। अधिकारियों की मिलीभगत, ऊंचे रसूख के चलते आनंदम स्वीट्स खुलेआम सीना ठोंक कर फफूंद लगी मिठाई न सिर्फ बेच रहा है बल्कि शिकायत करने वालों को धमका भी रहा है। अगर आपके या आपके जानने वाले के साथ भी इस स्वीट शॉप में कोई बदइंतजामी दिखी है तो आप हमें भेजिए। हम उसे प्रकाशित करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here