अमिताभ बच्चन के नन्हें फैन ने की हद पार, तोड़ी सिक्योरिटी, महानायक के ‘जलसा‘ में मिलने पहुंचा

Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के ‘शहंशाह‘ अमिताभ बच्चन के फैंस हर उम्र के हैं। हाल ही में उनके एक छोटे फैन ने अपनी दीवानगी से बिग बी को हैरान कर दिया। अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट शेयर कर अपने उस फैन को खास अंदाज में याद किया।
अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एवरग्रीन स्टार हैं, बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर कोई इस मेगास्टार का दीवाना है, अमिताभ बच्चन के फैन्स उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए घंटों उनके घर के बाहर इंतजार करते हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ फैन्स दीवानगी की सारी हदें पार कर देते हैं। हाल ही में, अमिताभ बच्चन के एक नन्हे फैन ने ऐसा ही कुछ किया है, उनके फैन की इस हरकत को देखकर खुद बिग बी भी हैरान रह गए। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट शेयर कर अपने उस फैन का बेहद ही खास अंदाज में उसे याद किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए कुछ फोटोज शेयर करते हुए बताया कि उनका एक फैन उनकी सिक्योरिटी का घेरा तोड़ उनसे मिलने उनके घर ‘जलसा’ पहुंच गया था। उस फैन के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर उनमें ऐसा क्या खास है कि लोग उन्हें इस कदर चाहते हैं।

‘डॉन‘ को देखकर बना फैन

अमिताभ बच्चन अपने नन्हें से फैन की फोटो शेयर करते हुए ब्लॉग में लिखते हैं,“ये छोटा सा बच्चा मुझसे मिलने इंदौर से आया था। इसने 4 साल की उम्र में ‘डॉन’ देखी थी। उसे इस फिल्म के डायलॉग्स और लाइन्स पूरी याद थीं। वह सालों से मुझसे मिलना चाहता था और आज सिक्योरिटी का घेरा तोड़ते हुए जब मुझसे मिला तो उसकी आंखो में आंसू थे, वह मेरे पैरों में गिर गया था।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here