किसानों के बाद अमिताभ बच्चन ने की पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवारों की मदद

बीते दिन ही बॉलीवुड शाहंशाह अमिताभ बच्चन ने किसानों को अपने बंगले में बुलाकर चैक सौंपा था और किसानों की मदद की थी. किसानों को ये चैक अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता ने सौंपे. वहीं अब किसानों के बाद शाहंशाह अमिताभ बच्चन ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के 49 परिवारों को मुंबई बुलाकर 5-5 लाख रुपये दिए. साथ ही अभिताभ ने जवानों के परिवार वालों को सम्मानित किया. अमिताभ के साथ बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बेटा अभिषेक बच्चन भी मौजूद था.

उन्होनें अपने ब्लॉग पर इस कार्यक्रम की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि वो उदास होकर आए. उनके चेहरों पर जिंदगी की निरर्थकता थी.उन्होंने अपने अपनों को खोया है. पति, घर का बेटा कुछ महिलाएं बच्चों के साथ आईं, कुछ मां बनने वाली हैं.

अमिताभ ने किसानों की आर्थिक मदद के बाद बताया था कि अभी एक और वादा पूर करना है. पुलवामा अटैक में जिन बहादुर लोगों ने देश के लिए अपनी जान गंवा दी उनके परिवार और पत्नियों की आर्थिक रूप से मदद करनी है, सच्चे शहीद, किसानों की मदद करके अमिताभ की तारीफ की जा रही है. इतना ही नहीं उन्होनें परिजनों के मुबंई आने जाने के लिए सारी व्यवस्था कराई. 14 फरवरी को पुलवामा में हुए सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे, जिसकी जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद संगठन ने ली थी. इस हमले के बाद पुरा देश गुस्से में था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here