श्रीदेवी के अस्थि विसर्जन के लिए बोनी-अनिल कपूर सहित अमर सिंह पहुंचे जौलीग्रांट एयरपोर्ट, जाएंगे हरिद्वार

हरिद्वार- बोनी कपूर, अनिल कपूर, अमर सिंह समेत बॉलीवुड की दुनिया के कई सितारे, मशहूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जन के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जिसके बाद वह हरिद्वार के लिए रवाना हुए. गुरुवार को पूरे विधि-विधान से श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन हरिद्वार में किया जाएगा।

गुरुवार की सुबह बोनी कपूर, अनिल कपूर, अमर सिंह समेत बॉलीवुड की दुनिया के कई सितारे, मशहूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की अस्थियों के साथ जोलीग्रांट एयरपोर्ट पहुचें। जहां से वो अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार के लिए रवाना हुए.

रामेश्वरम में पहले हो चुका है अस्थि विसर्जन

54 वर्षीय श्रीदेवी का अंतिम संस्कार 28 फरवरी को मुंबई में किया गया था और 3 मार्च को उनकी अस्थियां रामेश्वरम में विसर्जित कर दी गई। आमतौर पर बड़े सितारों व बड़े नेताओं के मामलें में ऐसा होता आया है कि एक कि बजाए दो जगह अस्थियां विसर्जित की जाती रही है।

25 साल पहले जताई थी दोबारा हरिद्वार आने की इच्छा

इससे पहले सन् 1993 में श्रीदेवी अपने फिल्मी करियर के लिए मां गंगा से प्रार्थना करने के लिए हरिद्वार आई थीं। उस दौरान उनके तीर्थ पुरोहित गोविंद शास्त्री ने श्रीदेवी की पूजा संपन्न करवाई थी। तब उन्होंने हरिद्वार की सुंदरता के साथ मनमोहक वातावरण को देखकर दोबारा हरिद्वार आने की इच्छा जताई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here