अल्मोड़ा की लड़की को फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी रचाने पहुंच गई यूपी

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के अल्मोड़ा की युवती का फेसबुक पर हुआ प्यार जब किसी को पसंद नहीं आया तो, वो अपने प्रेमी से मिलने सबकुछ छोड़कर उत्तर प्रदेश के संभल जा पहुंची। जहां उसने मंदिर में अपने फेसबुक प्रेमी से शादी रचा ली। पता चलने पर किशोरी के परिजन पुलिस को लेकर वहां पहुंच गए और किशोरी और उसके लेकर प्रेमी युवक को भी पकड़कर उत्तराखंड ले आये। फिलहाल किशोरी प्रेमी के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी हुई है।

अल्मोड़ा जिले के चैकटिया के गांव की किशोरी

संभल के हयातनगर निवासी युवक की फेसबुक पर के अल्मोड़ा जिले के चैकटिया के एक गांव किशोरी से दोस्ती हो गई। दोनों में बातचीत का सिलसिला चला तो कुछ दिनों में ही दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे से मिलना शुरु कर दिया। एक-दो मुलाकात के बाद ही दोनों ने साथ रहने की कसमें खा लीं। प्रेमी युवक के साथ जीने-मरने की कसमें खा चुकी किशोरी करीब साढ़े तीन महीने पहले परिजनों को बताये बगैर घर से प्रेमी के पास चली गई।

मंदिर में प्रेमी युवक के साथ शादी

मंदिर में प्रेमी युवक के साथ शादी रचा ली और संभल के मोहल्ला लाडम सराय में किराये के मकान में रहने लगी। जब किशोरी का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने चैकटिया थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज करा दी। कुछ दिन पहले परिजनों को बेटी के संभल जिले में होने की जानकारी हुई तो चैकटिया थाने की पुलिस को लेकर परिजन संभल पहुंच गये। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया और उसके प्रेमी युवक को हिरासत में ले लिया। अल्मोड़ा से किशोरी के परिजन सोमवार की सुबह को जब संभल पहुंचे तो वह बेटी को देख भोचक्के रह गये क्योंकि किशोरी साड़ी पहने हुये और श्रृंगार किये हुये थे। किशोरी ने परिजनों को बताया कि उसने अपने प्रेमी से शादी कर ली है और वह उसी के साथ रहना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here