अल्मोड़ा पुलिस को बड़ी कामयाबी, लाखों की कीमत की शराब की जब्त, दो गिरफ्तार

अल्मोड़ा : राज्य में लोकसभा चुनाव-2019 को शान्तिपूर्ण तरीके और निष्पक्षता से सम्पन्न कराने और चुनाव में मादक पदार्थों का प्रयोग कर मतदाताओं को प्रभावित कर गड़बड़ी करने वालों पर थाना सल्ट और एसओजी की संयुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाही की औऱ शराब का जखीरा जब्त किया साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया.

आपको बता दें एसओजी को मिली गोपनीय सूचना पर पुलिस औऱ एसओजी की संयुक्त टीम को बड़ी कामयाबी मिली. टीम ने मुखबिर की सूचना पर जगदीश चंद्र पुत्र पातीराम निवासी हासली सराइखेत स्याल्दे के घर से 117 पेटी और राम सिंह पुत्र डबल सिंह निवासी हाॅसली, सराईखेत सल्ट के घर 17 पेटी अलग-अलग ब्रांड की शराब कुल 134 पेटी अंग्रेजी शराब का जखीर जब्त किया. जिसती बाजार में कीमत 588240 रुपये बताई जा रही है.साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों को भी मौके से गिरफ्तार किया साथ ही थाना सल्ट में मु0अ0स0-15 एवम 16/19 धारा- 60 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की.

लगातार अल्मोड़ा पुलिस ने शराब के अवैध कारोबार पर कार्रवाही की है. अल्मोड़ा पुलिस की ये पहली कामयाबी नहीं है बल्कि इससे पहले भी पुलिस ने कई पेटियां शऱाब की जब्त की और वाहन सीज किए साथ ही शराब तस्करों को जेल भेजा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here