जब तक गैरसैंण परफैक्ट राजधानी नहीं बन जाती तब तक कोई सत्र नहीं

देहरादून- जब तक गैरसैंण परफैक्ट राजधानी के रूप में विकसित नहीं हो जाती तब तक गैरसैंण मे सरकार विधानसभा सत्र नहीं करेगी। ये बड़ी बात कही है गरीब प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने।

देहरादून में प्रेस वार्ता करते हुए अजय भट्ट ने  सूबे की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस की मंशा गैरसैंण को राजधानी बनाने में नहीं थी बल्कि गैरसैंण प्रेम कांग्रेस का ढ़ोंग था। कांग्रेस गैरसैंण को सिर्फ चुनाव में कैश करना चाहती थी।

अजय भट्टवहीं भट्ट ने कहा कि, कांग्रेस सरकार ने गैरसैंण में विधानसभा सत्र का आयोजन करा कर सिर्फ पैसे का दुरुपयोग किया जो कि राज्यहित में ठीक नहीं है।

बहरहाल असल बात ये है कि जो लोग अब गैरसैंण को परफैक्ट राजधानी बनने के बाद ही सत्र के आयोजन की बात कर रहे हैं वो आंदोलनकारी नेता क्यों उन नारों को भूल गए हैं जो उन्होंने अलग राज्य आंदोलन की लड़ाई में लगाए थे। “कोदा झंगोरा खांएगे उत्तराखंड बनाएंगे ”

सवाल ये भी है कि गैरसैंण को परफैक्ट राजधानी बनने तक कोई सत्र आयोजित न करने की नसीहत देने वाले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, अपनी सरकार को ये सलाह भी दे पांएगे कि जब तक राजधानी पक्की तय नहीं हो जाती तब तक देहरादून में राजधानी के नाम पर कोई पैसा नहीं बहाया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here