सांसद अजय भट्ट ने ली समीक्षा बैठक, कही विकास कार्यों को गति दिए जाने की बात

काशीपुर : नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट के सांसद अजय भट्ट ने आज काशीपुर में आज बाजपुर रोड स्थित आईजीएल गेस्ट हाउस में स्थानीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली और कोरोना महामारी के दौरान उनके सामने आ रही परेशानियों और जनता को मिलने वाली सहूलियत के बारे में चर्चा की।

कोरोना महामारी के चलते पिछले काफी समय से काशीपुर से दूर रहे सांसद अजय भट्ट ने काशीपुर के विकास कार्यों को गति दिए जाने की बात कही। बैठक के दौरान सांसद अजय भट्ट ने राशन वितरण प्रणाली, पीपीई किट, स्वास्थ्य विभाग, जल संस्थान सहित अन्य विभागों को लेकर भी विचार विमर्श किया।

अजय भट्ट ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है साथ ही अधिकारी भी मुस्तैदी के साथ कोरोना की लड़ाई में कोरोना वॉरियर्स के रूप में अपना योगदान दे रहे हैं। मीडिया से रूबरू होते हुए अजय भट्ट ने बताया कि काशीपुर में निर्माणाधीन फ्लाईओवर विगत लंबे समय से रुका हुआ है जिसका कार्य जल्द पूर्ण कराने के लिए विचार विमर्श किया जा रहा है। साथ ही सांसद अजय भट्ट ने यह भी कहा कि जनता को कोरोनावायरस लंबे समय तक जूझना पड़ेगा जिसके लिए डब्ल्यूएचओ ने भी अपना फरमान जारी कर दिया है। उन्होंने काशीपुर के सरकारी अस्पताल में एंबुलेंस की कमी पर चिंता व्यक्त करते हुए जल्द ही काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय में एंबुलेंस की कमी को पूरा करने की बात कही। काशीपुर तहसील में विगत 3 वर्षों से लंबित पड़े करीब 1200 दाखिल खारिज पर सांसद ने चिंता व्यक्त करते हुए तहसीलदार समेत स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों से साफ शब्दों में अधिकारियों को जल्द लंबित पड़ी दाखिल खारिज को निस्तारण करने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here