PM मोदी के आंदोलन से घबराकर कांग्रेस उलजलूल घोषणाएं कर रही है : अजय भट्ट

रुद्रपुर : पीएम मोदी ने आज उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित किया जिसमें पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे और पिछले कांग्रेस के सरकार के दौरान हुए घोटालों के बारे में जनता को बताया.

इस दौरान पीएम मोदी ने भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही कई योजनाओं औऱ उनके फायदों के बारे मे जनका को बताया और उत्तराखंड के विकास की बात कही. पीएम ने कहा कि कांग्रेस कभी भी लोगों की भावना को समझ नहीं सकती. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में सेना के जवान सुरक्षा के लिए गिड़गिड़ाते रहे लेकिन कांग्रेस ने कुछ नहीं किया, पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने सेना के जवानों को बुलेट प्रूफ जैकेट दिए, हथियार दिए, पाक की एयर स्ट्राइक के जरिए जवाब दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस मलाई खाने में ही व्यस्त रही.इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों को सीधी मदद की औऱ किसानों को पहली किस्त के पैसेे मिले साथ ही 19 लाख परिवारों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज की सुविधा दी. देश का गरीब कह रहा है कि कांग्रेस हटाओ देश की गरीबी अपने आप हट जाएगी. गरीबी का कारण ही कांग्रेस है. जबकि मोदी जो करता है पूर्णता के साथ करता है.

अजय भट्ट का बयान

वहीं नैनीताल सीट से भाजपा प्रत्याशी ने अजय भट्ट ने कहा कि सालों पहले इंदिरा गांधी जी ने कहा था कि गरीबी हटाएंगे लेकिन कांग्रेस ने गरीबी हटाने का काम गंभीरता से नहीं किया और आज तक गरीबी नहीं हटी है. लेकिन पीएम मोदी गरीबी हटाने के साथ-साथ देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं औऱ PM मोदी के इन्हीं आंदोलन से घबराकर कांग्रेस उलजलूल घोषणाएं कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here