अजय भट्ट हरदा को दे रहे कड़ी शिकस्त, 3 लाख से अधिक वोटों से आगे

नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट पर जहाँ भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को मैदान पर उतारा तो कांग्रेस ने पूर्व सीएम व प्रदेश के बड़े चेहरे हरीश रावत पर दांव खेला. लेकिन जो आंकड़ा इलेक्शन कमीशन की ओर से जारी किया गया है उससे साफ है कि अजय भट्ट पूर्व सीएम हरीश रावत को बड़ी शिकस्त दे रहे हैं.

चुनाव प्रचार के दौरान आशंका जताई जा रही थी कि हरीश रावत नैनीताल सीट से जीत जाएंगे क्योंकि एक तो नेता प्रतिपक्ष इंदिरा की नैनीताल-हल्द्वानी में अच्छी छाप है और वो वहां लोगों के बीच मौजूद रहती हैं तो ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस यहां से सीट निकाल लेगी और नैनीताल सीट पर जीत हासिल कर सकती है लेकिन जो आंकड़े वोटों के सामने आए वो काफी चौंका देने वाले हैं अजय भट्ट 300988 वाटों से हरीश रावत को शिकस्त दे रहे हैं.

हरीश रावत को गहरा दख्म देने वाली हार

ये उत्तराखंड की राजनीति में बहुत बड़ा औऱ चौका देने वाला आंकड़ा है. क्योंकि अक्सर हरीश रावत सोशल मीडिया के जरिए लोगों के बीच चर्चाओं में रहते हैं औऱ जनता से रुबरु होते रहते हैं…इसको देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि हरदा कि लोगों से बाउंडिंग अच्छी है तो जरुर वो जीत हासिल कर सकते हैं लेकिन उन्हें बड़ी हार का सामना करना पड़ रहा है और ये वोटों का आंकड़ा चौका देने वाला है. अजय भट्ट भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष है जो की जीत हासिल कर अब लोकसभा जाएंगे लेकिन हरीश रावत के करियर के लिए ये हार सच में गहरा दख्म देने वाली है.

कांग्रेस की गुटबाजी ले डूबी

अजय भट्ट सहित पांचों भाजपा प्रत्य़ाशियों की होती जीत को देखते हुए अब कांग्रेस खेमें में हलचल मच गई है…लोगों का कहना है कि कांग्रेस को अंदर की गुटबाजी ने कहीं न कहीं कांग्रेस को नुकसान पहुंचाया है. जहां दूसरी ओर भाजपा की एकता ने औऱ पीएम मोदी की लहर की वजह से देश भर में भाजपा जीत रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here