ऐश्वर्या की मैनेजर पर लगी आग, शाहरुख ने चोट खाकर ऐसे बचाई जान

मुंबई: दीपावली को बीत दो दिन हो चुके हैं। अब तक महानायक अमिताभ बच्चन के घर पर भी दीपावली का जश्न मना। इस मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी पार्टी रखी थी, जिसमें शाहरुख खान से लेकर काजोल, कटरीना कैफ और अक्षय कुमार समेत कई बड़े स्टार्स शामिल हुए। सब अच्छा चल रहा था, लेकिन तभी एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया।

दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर रहीं अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई। लेकिन इससे पहले कि आग और अधिक बढ़ती, शाहरुख खान तुरंत उनके पास दौड़े और अपने जैकेट से अर्चना के लहंगे में लगी आग को बुझाया। इस हादसे में जहां अर्चना के हाथ और टांगें जल गईं वहीं शाहरुख भी हल्के-फुल्के जल गए। अर्चना को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार, अर्चना 15 पर्सेंट जल गईं और शाहरुख को भी उन्हें बचाते वक्त कुछ चोटें आईं।

इस रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने आगे बताया, श्अर्चना अपनी बेटी के साथ आंगन में थीं और उसी दौरान एक दीये से उनके लहंगे ने आग पकड़ ली। आसपास खड़े लोग स्तब्थ रह गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि क्या करें। तभी शाहरुख ने बिना देर किए अर्चना की तरफ दौड़ लगाई और जैकेट से आग बुझाकर उनकी जान बचाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here