कोरोना का कहर : उत्तराखंड में कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी, बैंक शाखा प्रबंधक समेत 12 की मौत

FILE PHOTO

देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। बीते दिन उत्तराखंड में 1061 मामले कोरोना के सामने आए हैं जिसके बाद कोरोना मरीजों का आंकड़ा उत्तराखंड में 27 हजार के पार पहुंच गया है वहीं अब तक उत्तराखंड में 372 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। बता दें कि बीते दिन 12 लोगों की मौत हुई जिसमे दो  मौतें दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय, 6 मौतें एम्स और 4 मौतें हल्द्वानी के डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में हुई है।

आपको बता दें कि दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में 59 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हुई है। वह पंजाब एंड सिंध बैंक में शाखा प्रबंधक थे और 23 अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे। पौंटा साहिब निवासी 60 वर्षीय एक महिला ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में कोरोना संक्रमित 4 मरीजों की मौत हुई है। इनमें एक 55 वर्षीय व्यक्ति, 22 वर्षीय युवक, 50 वर्षीय महिला व एक 51 वर्षीय शख्स शामिल है। कोरोना के अलावा इन्हें कई अन्य भी स्वास्थ्य समस्याएं थी। एम्स ऋषिकेश में भी 6 मरीजों की मौत हुई है। इनमें कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी लंढौरा भी शामिल हैं। वह रुड़की में सैनिक कॉलोनी में रहते थे और एम्स में उनका उपचार चल रहा था। लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज और मौतों का आंकड़ा अब उत्तराखंड केलोगों को डरा रहा है लेकिन फिर भी लोग लापरवाह बने हुए हैं। लोगों को सतर्कता बरतने की जरुरी है।

सीएम ने किया शोक व्यक्त

वहीं आज सीएम के ओएसडी उर्बा दत्त भट्ट की पत्नी की मौत हो गई है जो की कोरोना पॉजिटिव थीं। वहीं ओएसडी खुद कोरोना पॉजिटिव हैं जिनका इलाज इंद्रेश अस्पताल में चल रहा है। सीएम ने शोक व्यक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here