यूपी के बाद उत्तराखंड में चला पीला पंजा, विधायक को घर में ही किया नजरबंद

हल्द्वानी- यूपी के बाद उत्तराखंड में भी पीला पंजा चलना शुरु हो गया है। हल्द्वानी में आज पुलिस फोर्स समेत शासन प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी अतिक्रमण पर कार्रवाई करने पहुंचे। हल्द्वारी के नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ अभियान की आलोचना और विरोध कर रहे हल्द्वानी के विधायक सुमित हृदयेश और नगर निगम पार्षद नेता प्रतिपक्ष रवि जोशी को पुलिस ने उनके घरों में ही नजर बंद किया। उनके घरों में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। फिलहाल विधायक के आवास संकलन के बाहर पुलिस और कांग्रेसी नेताओं की नोकझोंक चल रही है

आपको बता दें कि इन दिनों हल्द्वानी नगर निगम की टीम शहर की सड़कों से अतिक्रमण हटाने का काम कर रही है। टीमों को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। बता दें कि अभी तक निगम नैनीताल रोड बरेली रोड और मंगल पड़ाव सब्जी मंडी से अतिक्रमण हटा चुकी है।

आज मंगल पड़ाव स्थित मछली बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू हुआ।इस दौरान कांग्रेस विधायक और नेताओं ने कहा कि नगर निगम जानबूझ कर गरीब लोगों को निशाना बना रही है। नगर निगम के सदन प्रतिपक्ष रवि जोशी ने बताया की नगर निगम की एकतरफा कार्यवाही के विरोध में उन्हें वहां पहुंचना था लेकिन पुलिस ने उन्हें बाहर ही नहीं निकलने दिया। दूसरी ओर विधायक सुमित हृदयेश को घर में नजर बंद किया गया और बाहर पुलिस फोर्स तैनात की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here