सीएम के निर्देश के बाद क्या प्रदेश की जनता को मिलेगी गड्ढा मुक्त सड़कें?

देहरादून : बारिश के चलते देहरादून समेेत पूरे प्रदेशभर की सड़कों पर हुए गड्ढों का आखिरकार मुख्यमंत्री ने संज्ञान ले लिया है…जी हां प्रदेश की सड़कें हो या फिर राजधानी देहरादून की सड़कें….सब जगह सड़कों का बारिश की वजह से बुरा हाल है…आल्म ये है कि सड़क पर बने गड्ढों पर चलना आम जनमानस के लिए मुसिबत बना हुआ है…वहीं कई लोगों की इसमें जान चली गई है. बीते दिनों हरिद्वार के रुड़की की सड़कों में हुए गड्ढे की चपेट में आए भाजपा नेता को ट्रक ने कुचला दिया था जिससे उनकी मौत हो गई थी.

वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 7 दिन में राजधानी देहरादून के गड्ढों को भरने और 1 महीने का समय प्रदेश की सड़कों के गड्ढे भरने के निर्देश दे दिए हैं। मुख्यमंत्री का कहना कि देहरादून राज्य चेहरा होती है, इसलिए 7 दिन में राजधानी देहरादून की सड़कों की स्थिति सुधारने के निर्देश दिए गए हैं।

पहले सीएम ने दिया था सड़कों को लेकर बड़ा बयान

गौर हो की बीते दिनों पहले सीएम साफ तौर पर मीडिया को बयान देते हुए ये भी कहा थी की फिलहाल सड़कों को ठीक नहीं करवाया जाएगा…हां मानसून खत्म होने के बाद ही सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी.

बड़ा सवाल ये

लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या सीएम के निर्देश को अधिकारी और संबंधित विभाग कितनी गंभीरता से लेते हैं औरकब तक प्रदेश की जनता को गड्ढा मुक्त सड़कें नसीब होती है या यूं कहें की अच्छी प्लेन सड़कें देखना नसीब होती है. क्योंकि दावें और निर्देश तो दिए औऱ किए जातें हैं लेकिन ये संज्ञान नहीं लिया जाता की अधिकारी किस निर्देशों को कितना मान रहे हैं औऱ कितना पालन कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here