सुशांत की मौत के बाद जिया की मां का बड़ा खुलासा, सलमान खान CBI अफसर को फोन कर पैसे की बात…

मशहूर एक्टर सुशांत की मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। सुशांत के जाने का गम अभी तक लोगों की आंखों में और दिल में है। किसी को विश्वास नहीं हो पा रहा है कि सुशांत अब इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सलमान सहित करण और आलिया समेत कई निर्माता-निर्देशक और बॉलीवुड पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं बिहार के मुजफ्फरपुर में सलमान खान समेत 8 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है.

जिया खान की मां का वीडियो जमकर वायरल

वहीं अब इस बीच जिया खान की मां का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जी हां वहीं जिया खान जो गजनी फिल्म में नजर आईँ थी और 2015 में डिप्रेशन में आखर उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। जिया खान की मां के वीडियो के बाद मामले ने और तूल पकड़ लिया है।उनकी मौत के बाद भी इसी तरह से बॉलीवुड को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे. यहां तक कि जिया के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली के साथ इस मामले में काफी लंबी पूछताछ की गई थी.

सलमान पर लगाए गंभीर आरोप

इस वीडियो के जरिए जिया खान की मां ने सलमान पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से आई एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर के बारे में जानने के बाद जिया खान की मां राबिया खान ने बॉलीवुड के काम करने के तरीके को लेकर कई तरह के आरोप लगाए हैं.

ऐसे में अब बॉलीवुड को बदलना चाहिए-जिया खान की मां

जिया की मां राबिया ने अपने बयान में कहा कि कि मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के साथ हैं. ये वाकई कोई मजाक नहीं बल्कि दिल दहला देने वाला केस है. ऐसे में अब बॉलीवुड को बदलना चाहिए. बॉलीवुड को इस तरह के काम बंद कर देने चाहिए. क्योंकि किसी भी इंसान को धमकाना भी किसी की हत्या करना ही है.

सलमान खान पर गंभीर आरोप

आगे कहा कि इस समय जो भी घटित हो रहा है उसने एक बार फिर मुझे 2015 की याद दिला दी है. उन्होंने कहा कि जब मैं अपनी बेटी के केस में एक सीबीआई अफसर से मिली थी तो उन्होंने मुझसे ये कहा था कि मुझे सलमान खान का फोन आया था. वो रोज मुझे फोन करते हैं और पैसों की बात करते थे। कहते हैं कि इस लड़के पर हमने बहुत पैसा इन्वेस्ट किया है, लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्या कर सकते हैं मैडम.’ फिलहाल राबिया खान के इस खुलासे के बाद सुशांत सिंह के केस ने एक और नया मोड़ ले लिया है. साथ ही बॉलीवुड पर कई गंभीर सवाल भी खड़े कर दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here