सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने के बाद बवाल, कलर्स कमर्चारी ने छोड़ी नौकरी, लगया गंभीर आरोप

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर घोषित हुए लेकिन इसके बाद से बवाल मचा हुआ है। लोगों ने बिगबॉस शो पर सिद्धार्थ के पक्ष में शो स्किप्ट रखने और कम वोट के बावजूद सिद्धार्थ को जिताने की बात कह रहे हैं। लोगों का कहना है कि असली विनर आसिम थे लेकिन कलर्स ने पक्षपात कर सिद्धार्थ को जिताया है।

कर्मचारी का आरोप, कलर्स चैनल की क्रिएटिव हेड सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड

खबर है कि विनर बनने के बाद कलर्स की एक कर्मचारी ने नौकरी छोड़ दी है। इस कर्मचारी ने एक ट्वीट कर कलर्स पर पक्षपात का आऱोप लगाया है।  उनका कहा है कि कलर्स चैनल की क्रिएटिव हेड सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड हैं इसलिए सिद्धार्थ को विनर बनाया गया है।

सिद्धार्थ को विनर बनाने के चलते उन्होंने नौकरी छोड़ दी है-फेरिहा

जी हां विनर के ऐलान के पहले फेरिहा नाम की एक लड़की ने बताया कि वो कलर्स चैनल की कर्मचारी हैं और सिद्धार्थ को विनर बनाने के चलते उन्होंने नौकरी छोड़ दी है। फेरिहा ने अपने ट्वीट में लिखा कि चैनल के क्रिएटिव विभाग में काम कर अच्छा समय बीता, लेकिन एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं गिर नहीं सकती। कम वोट्स के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहता है। माफ कीजिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनूंगी।

जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला पहले से फिक्स्ड विनर हैं-फेरिहा

इस कर्मचारी ने एक ट्वीट ये भी किया था कि ‘बिग बॉस 13’ एक स्क्रिप्टेड शो है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला पहले से फिक्स्ड विनर हैं। ‘बिग बॉस 13’ की क्रिएटिव और प्रोग्रामिंग हेड सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। क्या मैं कुछ और भी बताऊं। इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

वहींं इसके बाद अब कलर्स चैनल ने भी एक ट्वीट कर सच्चाई बताई। चैनल ने ट्वीट कर लिखा कि कलर्स चैनल की ओर से ये साफ किया जाता है कि फेरिहा नाम की कोई भी लड़की यहां काम नहीं करती थी । चैनल, टैलेंट और स्पोक्सपर्सन पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो झूठे हैं । हम अपने फैंस और दर्शकों से गुजारिश करते हैं कि ऐसे अपुष्ट और अनाधिकृत सूत्रों से आ रही जानकारी पर भरोसा ना करें।

वहीं कलर्स के इस ट्वीट पर फेरिहा ने जवाब देते हुए लिखा कि जैसी उम्मीद थी वही हुआ । क्या कंट्रोल रूम का वीडियो फेक है? सिद्धार्थ शुक्ला का कॉन्ट्रेक्ट सार्वजनिक क्यों नहीं कर देते? बिग बॉस फिनाले में मिले वोटों का इंडिपेंडेंट ऑडिट क्यों नहीं करवा लेते?लोगों को बेवकूफ़ बनाना बंद कीजिए। आप का चिट्ठा खुल चुका है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here