भारी बर्फबारी के बाद मसूरी का हाल बेहाल, लगा लंबा जाम, पाले से लोग परेशान

मसूरी : एक ओर जहां बीते दिन हुई मसूरी में हुई बर्फबारी का लोगों ने पर्यटकों ने काफी लुत्फ उठाया औऱ जमकर सेल्फियां ली तो वहीं अब ये बर्फ लोगों के लिए परेशान का सबब बनी हुई है। पाले के कारण लोग औऱ लोगों के वाहन सड़क पर फिसल रहे हैं जिससे वाहनों को सावधानी से सड़क से गुजरना पड़ रहा है औऱ इसी कार सड़कों पर लंबा जाम लग गया है।

पाले में रपट रहे वाहन, लोगों को हो रही परेशानी

मसूरी में घंटों से लगे लंबे जाम से लोगों को परेशानी हुई. कई पर्टटक वाहनों को वहीं किनारे कर पैदल ही निकले। चाहे दोपहिया वाहन हो या चौपहिया…वाहन पाले में रपट रहे हैं औऱ इसी कारण बड़े ही सावधानी पूर्वक वाहनों को निकाला जा रहा है जिससे सड़क पर कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया है। हालांकि पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की अगुवाई में चलाए गए अभियान के बाद मसूरी पेट्रोल पंप से लेकर गांधी चौक पर जमा बर्फ को हटाई गई और यातायात बहाल की गई लेकिन मसूरी पेट्रोल पंप से पिक्चर पैलेस चौक तक सड़क पर जमा बर्फ  के ऊपर पाला पड़ने की वजह से यातायात व्यवस्था शुक्रवार देर शाम तक सुचारु नहीं हो पाई थी।

पुलिस ने धीरे-धीरे सावधानी पूर्वक वाहनों को निकाला औऱ जाम खुलवाया

पुलिस ने धीरे-धीरे सावधानी पूर्वक वाहनों को निकाला औऱ जाम खुलवाया…रोडवेज की बसों की आवाजाही बंद होने की वजह से देहरादून जाने वाले यात्रियों को बसें पकड़ने के लिए काफी नीचे जाना पड़ा। जहां बसों के लिए काफी देर तक इंतजार भी करना पड़ा। मसूरी सीओ एएस रावत ने बताया कि भारी बर्फबारी के कारण कुछ परेशानियां हुई हैं लेकिन पुलिस और नगर पालिका की मदद से सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जा रहा है।

वहीं बात करें मसूरी-धनोल्टी मार्ग की तो वहां वाहनों की आवाजाही अभी शुरू नहीं हुई जेसीबी से बर्फ को साफ किया जा रहा है।कई लोग वहां फंसे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here