बेटे के कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद पिता का बड़ा बयान, जरुरी तो नहीं हर जगह मेरे पीछे….

देहरादून : देहरादून के परडे ग्राउंड में आज कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भाजपा को बड़ी चोट देने पहुंचे…वहीं ये चोट तब दोगुनी हुई जब भाजपा के दिग्गज नेताओं के बीसी खंडूरी को मनाने के बाद भी बात नहीं बनी और बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी आज मंच पर पहुंचे. जहां मनीष ने भरी सभा में राहुल गांधी और कांग्रेस के दिग्गजों के बीच कांग्रेस को ज्वॉइन किया. साथ ही मनीष खंडूरी ने मंच से कहा कि वो अपने पिता से पूछकर यहां आए और पिता ने उन्हें आशीर्वाद दिया.

लोगों के मन में कई सवाल

वहीं पूर्व सीएम और भाजपा से पौड़ी सांसद बीसी खंडूरी के बेटे के कांग्रेस ज्वॉइन करने से कई सवाल लोगों के मन में चल रहे हैं. कोई इसको मनीष की राहुल की दोस्ती का कारण बता रहा है तो कोई भाजपा द्वारा पिता का अपमान का बदला लेकिन वहीं बेटे के कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद बीसी खंडूरी ने अपना बयान जारी किया है.

बीसी खंडूरी का दो टूक जवाब

बीसी खंडूरी ने दो टूक में जवाब देते हुए कहा कि मेरे बेटे ने कांग्रेस ज्वॉइन की है. बीसी खंडूरी ने कहा कि मेरा बेटा पढ़ा लिखा है और अपनी मर्जी के अनुसार वो कहीं भी जा सकता है. मनीष के कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद जहां कई सवाल लोगों के मन में उठ रहे हैं. उस पर बोलते हुए बीसी खंडूरी ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इतने सवाल क्यों उठाए जा रहे हैं? उन्होने कहा कि जरुरी तो नहीं की मेरा बेटा हर जगह मेरे पीछे आए. उन्होंने कहा कि मैं भाजपा में रहकर काम कर रहा हूं, मेरा बेटा नहीं. बीसी खंडूरी ने कहा कि मेरा बेटा कभी भी भाजपा में नहीं था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here