JNU पहुंची दीपिका पर भड़कीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी, बोली- मुझे बेवकूफ लगती हैं, फिल्म बहिष्कार की मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीते दिन जेएनयू में चल रहे प्रोटेस्ट में शामिल हुई थीं, जिसके बाद से ही कई लोगों ने उनकी आगामी फिल्म छपाक को बॉयकोट करने की मांग की। वहीं अब एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी दीपिका पादुकोण के इस कदम पर भड़कते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए उनकी फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की है। ट्वीट करते हुए पायल ने लिखा कि दीपिका पादुकोण के पिता ने भारत के लिए मेडल जीते हैं और वो भारत को तोड़ने वालों का सपोर्ट कर रही हैं, आखिरकार उन्होंने बता दिया कि वो आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं। इसके पहले भी पायल रोहतगी ने दीपिका के जेएनयू पहुंचने पर उन्हें बेवकूफ कहा था। पायल ने लिखा, मेघना गुलज़ार ने दीपिका पादुकोण को कुछ जेएनयू के गुंडो से मिलने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया है, दीपिका मुझे एक बेवकूफ लगती हैं।

आपको बता दें कि दीपिका के जेएनयू पहुंचने पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी के साथ उनकी फिल्म छपाक का भी कई समूहों द्वारा बहिष्कार किया जा रहा है। इन सब के बीच कुछ का कहना ये भी है कि दीपिका पादुकोण का जेएनयू के प्रोटेस्ट में पहुंचना एक प्रमोशनल स्टंट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here