ACP ने पुलिस हेडक्वाटर की 10वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

गुरुवार की सुबह दिल्ली पुलिस के एसीपी ने पुलिस हेडक्वाटर की दसवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. मृतक एसीपी की पहचान प्रेम बल्लभ के रूप में की गई है. अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्कृष्ट सेवा के लिए 2016 में पुलिस मेडल भी दिया गया 

दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी राजेश खुराना ने बताया कि एसीपी बल्लभ दिल्ली पुलिस में प्रशासनिक काम देख रहे थे उन्हें उत्कृष्ट सेवा के लिए 2016 में पुलिस मेडल भी दिया गया था। उनके ऐसा कदम उठाने के पीछे क्या वजह रही। अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. उनका बीते कुछ समय से जीटीबी अस्पताल से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था. वह कुछ दिन तक अस्पताल में भर्ती भी रहे थे.

इससे पहले भी की थी एसीपी खुदकुशी 

वहीं इससे पहले भी एसीपी अमित कुमार सिंह ने खुदकुशी की थी. इस घटना के बाद एसीपी की पत्नी ने भी नोएडा स्थित अपने अपार्टमेंट की बालकनी से कूदकर ख़ुदकुशी की कोशिश की थी. दिल्ली पुलिस के एसीपी अमित कुमार सिंह ने खुद को कमरे में बंद कर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. एसीपी की खुदकुशी के बाद उनकी पत्नी ने भी चौथी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की थी. इस घटना के सामने आने के बाद नोएडा सेक्‍टर-100 स्थित अपार्टमेंट के लोगों ने तत्‍काल नोएडा पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस दोनों को नजदीकी अस्पताल ले गई. यहां एसीपी को मृत घोषित कर दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here