दोस्तों संग मसूरी पहुंचीं एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल, उठाया लुत्फ

मसूरी : फिल्म छपाक की रियल करेक्टर लक्ष्मी अग्रवाल गुरुवार को दोस्तों संग मसूरी पहुंची और पहाड़ों की रानी मसूरी का लुत्फ उठाया। मसूरी के लालटिब्बा पहुंचीं एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने देश विदेश से आए पर्यटकों से भी बातचीत की। एक घंटा मसूरी में घूमने के बाद लक्ष्मी अपने दोस्तों के साथ देहरादून लौटीं।

हिमालय बर्फीली चोटियों के साथ पहाड़ों की रानी मसूरी का उठाया लुत्फ

बता दें कि मसूरी के लालटिब्बा घूमने के बाद लक्ष्मी अग्रवाल अपने दोस्तों के साथ मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी भी गई और वहां ट्रेनी आईएएस अधिकारियों से बातचीत की। जानकारी मिली कि लक्ष्मी अग्रवाल हर दूसरे तीसरे महीने मसूरी के लाल टिब्बा आती हैं और हिमालय बर्फीली चोटियों के साथ पहाड़ों की रानी मसूरी का लुत्फ उठाती हैं। वो कभी भी अपने को अधूरा महसूस न करते हुए जिंदगी को खुशी-खुशी जीती हैं जो कि हर लड़कियों और महिलाओं के लिए संदेश हैं।
छपाक फिल्म हुई रिलीज
बता दें कि हाल ही में 10 जनवरी को लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म “छपाक” रिलीज हुई है जिसमे दीपिका ने लक्ष्मी अग्रवाल का किरदान निभाया है। ये फिल्म एक कैंपेन है और कहानी एक बदलाव लाने की दिशा में काम कर रही है. हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी बेटी पीहू औऱ दीपिका पादूकोण के साथ यह फिल्म देखी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here