देहरादून में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, रास्ते में बदहवास हालत में मिली थी

देहरादून : नाबालिग से दुष्कर्म के मामले उत्तराखंड में बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही मामला देहरादून से सामने आया है। बता दें कि देहरादून की रानीपोखरी थाना क्षेत्रांतर्गत परिवार वालों ने एक युवक पर उनकी नाबालिक बेटी के साथ दु्ष्कर्म करने का आरोप लगाया है और रानीपोखरी थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन रानीपोखरी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उनकी नाबालिग बेटी 3 नवंबर की शाम सामान लेेने के लिए बाजार गई थी लेकिन काफी देर तक घर नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी तलाश शुरु की तो वो रास्ते में बेहोश मिली। नाबालिग बच्ची से पूछताछ करने पर बच्ची ने सारी आप बीती सुनाई। परिवार वालों का आरोप है कि उनकी बेटी ने बताया कि बसंतपुर गडूल भोगपुर निवासी अखिलेश ने उसे बहला-फुसलाकर उसके साथ गंदा काम किया।

वहीं इस मामले पर थानाध्यक्ष रानीपोखरी जितेंद्र चौहान ने बताया कि परिजनों की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है। लेकिन पीड़िता ने पूछताछ में परिजनों ने जो बोला उस बात से इंकार कर दिया था लेकिन फिर से पूछताछ में नाबालिग ने परिजनों की कही बात को कबूला औऱ उसी आरोपित पर दुराचार का आरोप लगाया। बताया कि पीड़िता के बयान के बाद बसंतपुर गडूल भोगपुर निवासी अखिलेश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here