उत्तराखंड में बढ़ रहा आप का कुनबा, कइयों ने थामा हाथ, बोले-CM की घोषणाएं केवल कोरी

हल्द्वानी : आम आदमी पार्टी के नीति और विचारों से उत्तराखंड का आम जनमानस लगातार आप परिवार का हिस्सा बनता जा रहा है। समाज के हर वर्ग से जुड़े बुद्धिजीवी, आम जनमानस, आप परिवार का दामन थाम रहे। कई युवा-महिलाओ बुजुर्गो को साथ जोड़ने के बाद अब आप ने उत्तराखण्ड सरकार के पूर्व निदेशक प्लानिंग को आप का हिस्सा बनाया। आज हल्द्वानी में एक प्रेस वार्ता के दौरान आप अध्यक्ष की उपस्थिति में, रिटायर्ड पूर्व निदेशक, प्लानिंग उत्तराखंड वाई एस पांक्ती जी और उनके साथियों ने आप की सदस्यता ली।

उत्तराखंड सरकार में  वरिष्ठ अधिकारी और प्लानिंग के पूर्व निदेशक रहे पांगती जी ने इस दौरान, मौजूदा बीजेपी सरकार के बेरोजगारी, पलायन, स्वरोजगार जैसे तमाम दावों की हकीकत पर अपने अनुभवों को साझा किया और कहा, उत्तराखण्ड की पूर्ववर्ती सरकारों की कोई नीति और नियत उत्तराखंड के विकास को लेकर नहीं रही जिसका परिणाम आज 20 साल बाद भी यहां का  आम जनमानस मूलभूत सुविधाओं के लिए पहाड़ों में जद्दोजहद कर रहा है। यही नहीं उन्होंने कहा,अपने चहेतों को बड़े-बड़े पदों पर बैठाने के लिए जबरदस्ती  के आयोग बना दिए गए जिससे केवल सरकार पर। वित्तीय भार बढ़ रहा है जबकि इनकी जमीनी हकीकत कुछ भी नही हैं। इस दौरान पांकती ने कहा, सरकार के मुख्यमंत्री एवम मंत्री केवल कोरी घोषणा कर रहे हैं हकीकत में कुछ भी नही हो रहा है।

आज के कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर,डी एस कोटलिया,श्रीकान्त खण्डेलवाल,सुमित टिक्कू,अब्दुल कादिर,जरियाब सिद्धिकी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here