2022 में उत्तराखंड की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी ‘आप’, कांग्रेस पर साधा निशाना

किच्छा :आदमी आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी राजीव चौधरी ने कहा उनकी पार्टी उत्तराखंड की सभी विधानसभाओं पर चुनाव लड़ेगी। एक से डेढ़ महीने के भीतर पूरे संगठन को नये तरीके से खड़ा कर दिया जायेगा। इसके बाद पार्टी जनहित के मुद्दे उठाने के लिए सड़कों पर उतरेगी। जिसमें कांग्रेस पूरी तरह नाकामयाब रही है।

बरेली रोड स्थित एक होटल में ‘आप पदाधिकारियों ने किच्छा, सितारगंज और रुद्रपुर विधानसभा से आये कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने जनता की ऑक्सीजन एवं पल्स रेट नापने वाली आक्सीमित्र टीम को सम्मानित किया गया। प्रदेश सहप्रभारी चौधरी ने कहा पिछले दिनों उत्तराखंड संगठन को भंग कर दिया गया था। इसलिए नये संगठन का निर्माण किया जा रहा है। इसके लिए प्रत्येक विधानसभा में जाकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जा रही है। सभी विधानसभाओं में बैठक करने के बाद मात्र से एक डेढ़ महीने के भीतर पूरा संगठन खड़ा हो जाएगा। इसके बाद वह उत्तराखंड में विपक्ष की भूमिका सड़कों पर निभायेंगे। जिसमें कांग्रेस पूरी तरह नाकामयाब रही है। उन्होंने कहा जनता के मुद्दों को सरकार तक पहुंचाया जायेगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीती 20 अगस्त को घोषणा कर दी थी उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आगामी चुनाव में पार्टी मूलभूत आवश्यकता शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी के साथ ही पहाड़ से पलायन रोकने के मुद्दे को जोरशोर से उठाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here