MTV के मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स शो में जलवा बिखेरेंगे देहरादून के आहील खान

देहरादून : फाइव फेसेज एंटरटेनमेंट की ओर से मॉडलिंग, फैशन और रियल्टी से भरा मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स शो शुरु होने जा रहा है जो की एमटीवी में प्रसारित होगा. खास बात ये है कि इसमे उत्तराखंड का चेहरा भी शामिल है. जी हां बता दें कि मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स नामक रियलिटी शो में अपने हुनर का जलवा बिखेरेंगे देहरादून के आहील खान जो कि फैशन शो और मॉडलिंग करते हैं.

देहरादून के अहील खान शो में आएंगे नजर,21 अक्टूबर को होगा शो प्रसारित

इसमें कोई दो राय नहीं है कि हर क्षेत्र में उत्तराखंडियों ने  देश भर में उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। जिसने एक नाम और शामिल हो गया है देहरादून के आहिल खान। जी हां आपको बता दें कि एमटीवी में 21 अक्टूबर से एक शो शुरु हो रहा है जिसका नाम है मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स, जिसमें देहरादून के अहील खान भी नजर आएंगे. आहील फैशन, मॉलिंग के जरिए उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगे.

बता दें कि इस शो में कई युवा चेहरे शामिल होने जा रहे हैं जिसमे से देहरादून के मिस्टर खान भी शामिल हैं. आपको बता दें कि मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स शो 21 अक्टूबर रात 11 बजे प्रसारित होगा जिसमें देहरादून के आहील खान अपनी परफोर्मेंस देंगे.

उत्तराखंड से अहील खान इस शो में जलवा बिखेरेंगे

आपको बता दें कि मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स नामक शो विभिन्न राज्यों की संस्कृति को एक मंच पर लाने के लिए किया जा रहा है. जिसमें उत्तराखंड के अलावा उत्तर प्रदेश, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और चंडीगढ़ के प्रतिभागी भाग ले रहे हैं. उत्तराखंड से अहील खान इस शो में जलवा बिखेरेंगे.

हम औऱ पूरा उत्तराखंड उम्मीद करता है कि देहरादून के आहील खान अपनी बेस्ट परफोर्मेंस देंगे औऱजीतकर आएंगे। उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here