उत्तराखंड : गरीबों के हिस्से के राशन को बेचने की थी तैयारी, पुलिस ने दबोचा

ऊधमसिंह नगर: सस्ता गल्ला विक्रेता ने सरकारी राशन को चोरी छिपे गायब करते कलकत्ता चौकी पुलिस ने पकड़ लिया। कलकत्ता चौकी पुलिस के अनुसार चैकी के सामने से एक वाहन जा रहा था, जिसमें छिपाकर सरकारी राशन के 15 कट्टों को बेचने ले जाया जा रहा था। पुलिस ने पकड़े माल को चैकी में जब्त करते हुए खाद्य विभाग को इसकी जानकारी दी है।

जानकारी के अनुसार सुबह कलकत्ता चौकी की पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि जिले के नजीमाबाद क्षेत्र से एक सस्ता गल्ला विक्रेता सरकारी राशन के कुछ कट्टों को अवैध रूप से बेचने के लिए ले जा रहा है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वाहन चालक को कट्टे ले जाते पकड़ लिया। पुलिस ने वाहन चालक से पूछताछ में यह राशन सस्ता गल्ला विक्रेता के कहने पर नजीबाबाद में बाजार में बेचने के लिए लाया था।

राशन को कट्टों को पलटकर भरा गया है। खाद्य विभाग द्वारा सस्ता गल्ला विक्रेता का स्टॉक चेक किया जा रहा है। पूर्ति निरीक्षक किच्छा ने बताया कि स्टॉक का मिलान करने के बाद ही कुछ कह पाना सम्भव होगा। खबर उत्तराखण्ड ने जब जिला पूर्ति अधिकारी ऊधम सिंह नगर श्याम आर्या से जानकारी मांगी तो उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला ही नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here