दिल दहलाने वाली घटना, दो माह से मां और बहन के शव के साथ सो रही थी युवती

अयोध्या: अयोध्या में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर से दुर्गंध आ रही थी। अपनी मां व बहन के शव के साथ एक युवती दो माह से रह रही थी। शव के सड़ने की बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना गुरुवार को दी तो घर का दरवाजा तोड़ने पर मां और बेटी के कंकाल मिले, जबकि युवती सोती पाई गई। मामला नगर कोतवाली के देवकाली चैकी स्थित आदर्श नगर कॉलोनी का है। पड़ोसी बताते हैं कि तीनों मानसिक रूप से बीमार थीं, इसलिए कोई उनसे मतलब नहीं रखता था। मकान से बदबू आने की शिकायत एक माह से पुलिस से की जा रही थी।

पुलिस के अनुसार यह परिवार एक पूर्व एसडीएम विजेंद्र श्रीवास्तव का था जिनकी 1990 में ही मौत हो गई थी। घर में मां व दो बेटियां थीं जो विक्षिप्त बताई जा रही हैं। इनमें से एक बेटी जो स्वस्थ बताई जाती है, उसकी मौत दो माह पूर्व ही हो गई थी। वर्तमान में मां और दो बेटियां साथ रह रही थीं। करीब डेढ़ माह से उस घर में कोई हलचल नहीं हो बदबू आने पर कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उसे घर के अंदर मां-बेटी का शव मिला।

जबकि एक बेटी बगल की कमरे में सोती हुई मिली। सीओ सिटी अरविंद चैरसिया ने बताया कि पूर्व एसडीएम के परिवार में उनकी पत्नी पुष्पा श्रीवास्तव, बेटी बीना श्रीवास्तव, व दीपा श्रीवास्तव रहती थीं यह सभी मानसिक रूप से बीमार थीं। इनकी एक बेटी जो मानसिक रूप से स्वस्थ थी उसकी कुछ माह पूर्व मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here