हैड़ाखान-सिमलिया बैंड के पास गहरी खाई में गिरी पिकअप वाहन, एक की मौत

नैनीताल : नैनीताल में हैड़ाखान-सिमलिया बैंड के पास बुधवार रात सड़क हादसा हुआ जिसमे एक की मौत हो गई। दरअसल हैड़ाखान-सिमलिया बैंड के पास एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा जिसमे एक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया।

सूचना पाकर मौके पर राजस्व पुलिस और मुक्तेश्वर पुलिस पहुंची और रेस्कूय कर शव को खाई से बाहर निकाला। साथ ही घायल को रेस्क्यू कर चंपावत ले जाया गया जहां से उसे हल्द्वानी बेस अस्पताल में रेफर किया गया।

पटवारी शिव सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार  रात एक पिकप हैड़ाखान-सिमलिया बैंड के पास गहरी खाई में जा गिरी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेजा गया और घायल को रेफर किया गया है। बताया कि गुरुवार सुबह पिकप के खाई में गिरने की सूचना पर राजस्व और मुक्तेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू कर एक व्यक्ति के शव को बाहर निकाला गया और घायल को अस्पताल भेजा गया।

मृतक की पहचान विक्रम राम पुत्र नारायण राम निवासी परेवा चंपावत के रुप में हुई वहीं गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान नरेंद्र सिंह पुत्र चंचल सिंह निवासी परेवा चंपावत के रुप में हुई जिसेहल्द्वानी के बेस अस्पताल रेफर कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here