बल्लूपुर फ्लाईओवर में दर्दनाक हादसा, पुल से नीचे गिरी 17 साल की लड़की

देहरादून- बल्लूपुर के फ्लाईओवर पर बीते रोज एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें तेज रफ्तार एक कार ने मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक सवार 17 साल की लड़की फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। जिससे उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। घायलों को सिनर्जी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

दरअसल, बीते मंगलवार देर रात थाना केंट क्षेत्र के बल्लूपुर फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से एक बेकाबू कार ने अपने आगे जा रही बाइक सवार दो लोगों पर जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज गति से लगी कि बाइक में पीछे सवार नाबालिग लड़की फ्लाईओवर से ही नीचे गिर गई।

लड़की की हालत बेहद नाजुक

इस घटना में बाइक सवार दोनों पिता और पुत्री  गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें राहगीरों और पुलिस द्वारा सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ्लाईओवर से नीचे गिरने के कारण लड़की की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

दिल्ली के तीन लड़कों को किया गिरफ्तार

उधर केंट पुलिस ने टक्कर मारने वाले कार सवार दिल्ली के तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों का कहना है कि तेज़ गति के कारण उनकी कार का टायर फट गया था, जिस कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर बाइक से भिड गई।

पुलिस के मुताबिक कार सवार तीनों युवक दिल्ली में रहने वाले व्यापारी हैं। जो सेलाकुई से हरिद्वार जा रहे थे। इसी बीच बल्लूपुर फ्लाईओवर पर तेज़ रफ़्तार से आ रही कार ने बाइक सवार लड़का-लड़की को जबरदस्त तरीके के टक्कर मार दी। जिसके कारण अपने पिता के साथ बाइक के पीछे बैठी लड़की फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। लड़की का नाम आश्यानी भाटिया है और वे प्रेमनगर की रहने वाली है।

दोनों को सिनर्जी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है। हालांकि पिता को तो ज्यादा चोट नहीं आई है लेकिन फ्लाईओवर से नीचे गिरने के कारण लड़की की हालत है बेहद गंभीर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here