उफ्फ। होमवर्क न करने पर मां ने बेटी को धूप में जलती छत पर छोड़ा

girl on rooftop बच्ची ने होमवर्क नहीं किया तो मां ने बच्ची के हाथ बांधकर उसे धूप में जलती छत पर छोड़ दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया और अब मां को सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुननी पड़ रही है। पुलिस ने भी महिला के खिलाफ कार्रवाई की है।

दरअसल ये पूरा मामला दिल्ली का है। दिल्ली के खजुरी खास इलाके में एक महिला अपनी छह साल की बेटी के होमवर्क न करने से परेशान थी। लगातार कहने के बाद भी जब बेटी ने होमवर्क नहीं किया तो मां ने ऐसा कदम उठाया कि हर कोई उसकी लानत मलानत करने लगा।

मां ने छह साल की अपनी बेटी का हाथ पीछे की तरफ बांधकर धूप में तपती छत पर लिटा दिया। आसपास रहने वाले पड़ोसियों ने इस घटना की वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल की। थोड़ी ही देर में ये वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया। लोग महिला के इस काम पर उबल पड़े।

खौफनाक। पबजी खेलने से रोका तो मां को मार दी गोली, तीन दिन शव को छिपाया, ऐसे हुआ खुलासा

वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा। पुलिस ने भी तलाश शुरु की। महिला और बच्ची का पता मिलने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ जेजे एक्ट में कार्रवाई की है। बच्ची के पिता दर्जी का काम करते हैं और जिस समय ये घटना हुई वो उस समय घर पर नहीं थे।

वहीं पुलिस के पहुंचने के बाद मां ने बताया कि उसने बहुत कम समय के लिए बेटी को डराने के लिए छत पर छोड़ा था। वो उसे जल्द ही नीचे ले आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here