पौड़ी में दिल दहलाने वाली घटना: एक दोस्त ने दो दोस्तों को जिंदा जलाया

पौड़ी: पौड़ी जिले की खातस्यूं पट्टी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। घटना इतनी वीभत्स और भयानक है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई दहशत में है और हैरान भी। तीन दोस्तों के बीच क्या हुआ किसी को पता नहीं, लेकिन एक दोस्त ने दो दोस्तों को आग के हवाले कर जिंदा जला दिया।

बताया जा रहा है कि पौड़ी के खातस्यूं पट्टी स्थित चोरकंडी गांव में एक दोस्त के दो दोस्तों को जिंदा जलाए जाने की वीभत्स घटना सामने आई है। घटना की सूचना पर राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। टीम ने दोनों मृतकों के शव बरामद कर लिये हैं मृतकों के नाम रूप सिंह (45) धीरज सिंह (42) हैं। दोनों शवों को कब्जे में ले लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों मृतकों में से एक की पत्नी ने राजस्व पुलिस को मामले की तहरीर दी है। तहरीर मिलते ही राजस्व पुलिस ने आरोपी अजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से काफी पूछताछ भी जा रही है, लेकिन वह कुछ बता नहीं रहा है। शिकायत करने वाली महिला ने बताया कि मृतक और आरोपी तीनों बहुत अच्छे दोस्त थे। हालांकि अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि आरोपी ने दोनों दोस्तों को क्यों और कैसे जलाया।

रूप सिंह, धीरज सिंह और अजीत तीनों दोस्त थे और एक ही गांव के रहने वाले थे। रूप सिंह क्षेत्र में ही एक दुकान चलाता है। उसकी पत्नी के मुताबिक सोमवार की रात रूप सिंह ने उसे बताया कि वह और अजीत धीरज के घर जा रहे हैं। यहां तीनों ने रात को शराब पी। जब सुबह रूप सिंह दुकान खोलने के लिए वापस घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी धीरज के घर पहुंच गई। उसका कमरा बाहर से बंद था। रूप की पत्नी ने कमरे की कुंडी खोली और अंदर दाखिल हुई तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। रूप सिंह और धीरज का शव जमीन पर पड़ा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here