नाती को बचाने थाने पहुंची बुजुर्ग दादी, पुलिस को दिखाया हैरान करने वाला वीडियो

रुड़की: रुड़की में ऐसा केस समाने आया है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। आपने ये तो सुना होगा कि मां अपने बच्चे की सुरक्षा को लेकिर किसी भी हद तक जा सकती है। लेकिन, ये ऐसा मामला है, जिसमें एक मां ने अपने ही आठ साल के मासूम को बंधक बनाकर रखा हुआ है। आठ साल के मासूम बच्चे ने किसी तरह अपनी वीडियो और आॅडिया रिकार्ड कर अपने बड़े भाई और दादी को भेज है। वीडियो में वो खुद को बरेली में बंधक बता रहा है।

बच्चे की दादी और बड़े भाई ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को ऑडियो और वीडियो दिखाते हुए उसे बंधनमुक्त कराने की गुहार लगाई है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है। साथ ही बच्चे से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार, क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। महिला के दो बेटे हैं। महिला ने पति की मौत के बाद बरेली में दूसरी शादी कर ली थी। महिला अपने बड़े बेटे को दादी के पास छोड़ गई थी, और उस वक्त पांच साल के छोटे बेटे को साथ ले गई थी।

तभी से महिला बरेली में रह रही है। अब इस मामले में तीन साल बाद नया मोड़ आ गया। महिला के आठ साल के बेटे ने अब अपने बड़े भाई के पास मोबाइल पर अपनी ऑडियो और वीडियो भेजी है। इसमें बच्चा बोल रहा है कि उसकी मां ने उसे किसी दूसरे व्यक्ति के पास रखा हुआ है। बच्चा यह भी कह रहा है कि उसे पिछले छह माह से एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here