बड़ी खबर : रेलवे में AC असिस्टेंट था क्वारंटीन सेंटर में आत्महत्या करने वाला युवक, बड़ा सवाल कैसे पहुंचा देहरादून ?

देहरादून : बालावाला क्वारंटीन सेंटर में आत्महत्या करने वाले युवक के बारे में नया खुलासा यह हुआ है कि वो रेलवे में ऐसी असिटेंट के पद पर तैनात था। पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि युवक का चयन मार्च माह में ही एसी असिस्टेंट पद पर हुआ था। परिजनों के अनुसार उनसे उसकी आखिरी बार 2 जून को बात हुई थी।

जानकारी के अनुसार थाना रायपुर को सूचना मिली कि बालावाला क्षेत्र में भगवान दास मेडिकल कॉलेज के पास स्थित बॉयज हॉस्टल में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा। मौके पर मृतक युवक की पहचान संकेत मेहरा पुत्र अश्वनी मेहरा निवासी डी-ब्लॉक रानी दुर्गावती वार्ड थाना गढ़ा, जबलपुर मध्य प्रदेश, के रूप में हुई।

मृतक के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक पांच जून की रात्रि जबलपुर, मध्य प्रदेश से देहरादून आया था। तब से ही उसे क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। क्वारंटीन सेंटर में दिए गए मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल के आधार पर मृतक के परिजनों के संबंध में जानकारी की गई। परिजनों को कहना है कि मार्च में रेलवे में चयन हुआ था। उसने जबलपुर में एसी असिस्टेंट के पद पर नियुक्ति प्राप्त की थी। लॉकडाउन के दौरान वह बड़ौदा में था।

परिजनों ने बताया गया कि मृतक से उनकी बातचीत अंतिम बार 2 जून को हुई थी, जिसमें उसके द्वारा दिल्ली जाने की बात कही गई थी। मृतक के देहरादून आने के संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। मृतक के परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी गई है, जिनके आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here